विकास नगर एथलेटिक्स क्लब द्वारा वीर बाल दिवस रनिंग/ वॉकिंग कार्यक्रम का आयोजन

विकास नगर एथलेटिक्स क्लब द्वारा वीर बाल दिवस रनिंग/ वॉकिंग कार्यक्रम का आयोजन

विकास नगर एथलेटिक्स क्लब द्वारा साहिब श्री गुरु गोविंद सिंह जी के साहबजादों की शहादत को याद करते हुए 16 दिन की वर्चुअल रनिंग/ वॉकिंग का आयोजन किया जा रहा है। साहिबजादों की शहादत को समर्पित विकासनगर एथलेटिक्स क्लब (वैक) द्वारा एक पहल की जा गई है जिसमें 16 दिनों का वर्चुअल रनिंग/वॉकिंग चैलेंज रखा गया है। जसकी शुरुआत 13 दिसंबर को होगी और 28 दिसंबर 2023 को यह चैलेंज समाप्त हो जायेगा | इस चैलेंज को विकास नागर एथलेटिक्स क्लब ने वीर बाल दिवस वर्चुअल रन/वॉक 2023 नाम दिया है

इसमें प्रतिभागियों को प्रतिदिन ज्यादा से ज्यादा दूरी तय करनी होगी। साथ ही स्पीड से कोई फर्क नहीं पड़ेगा इसमें एक बार में कम से कम 2 किलोमीटर की वॉक / रनिंग करना अनिवार्य है।

इस रनिंग/वॉकिंग चैलेंज में प्रतिभागी अपनी सुविधानुसार कितने भी दिन रनिंग/वॉक कर सकते हैं लेकिन एक बार की न्यूनतम दूरी 2 किलोमीटर ही मान्य होगी, 16 दिन के बाद मेल और फीमेल दोनों ही कैटेगरी में अधिकतम दूरी तय करने वाले को प्रथम, द्वितीय और तृतीय विजेता घोषित किया जाएगा जिन्हें क्लब द्वारा सुंदर ट्रॉफीज देकर सम्मानित किया जाएगा। साथ ही प्रतिभाग करने वाले सभी प्रतिभागियों को उनके नाम वाली वैक टीशर्ट, मेडल और सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया जाएगा।

वर्चुअल चैलेंज समाप्त होने के बाद 31 दिसंबर 2023 रविवार को इस चैलेंज के प्रतिभागियों को मेडल्स और विजेताओं को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया जाएगा साथ ही क्लब द्वारा चाय नाश्ते के साथ ही कार्यक्रम की समीक्षा भी की जाएगी।

इसमें 2 एज ग्रुप बनाए गए हैं
१.एक अंडर 50 मेल/फीमेल
२. दूसरा एबोव 50 मेल/फीमेल
३. अंडर 30 के ज्यादा रजिस्ट्रेशन आने पर भाविष्य में एक आयु वर्ग अंडर 30 भी घोषित किया जा सकता है।

गौरव न्यूज़ से बात करते हुए विकासनगर एथलेटिक्स क्लब के संस्थापक प्रभजोत जी ने बताया कि इन 16 दिनों में प्रतिभागियों को ढेरों आकर्षक चैलेंजेस मिलने वाले हैं जिससे उनका जोश बना रहे|

इस कार्यक्रम के लिए क्लब द्वारा एक 500 रु का शुल्क रखा गया है। इसमें भाग लेने लिए आपको गूगल फार्म भरना होगा और साथ ही विकासनगर एथलेटिक्स क्लब के स्ट्रावा क्लब से भी जुड़ना होगा। पंजीकृत हुए सभी सदस्यों को व्हाट्सएप ग्रुप से जोड़ दिया जाएगा जहां आपने अपनी एक्टिविटी पोस्ट करनी होगी।

इवेंट रजिस्ट्रेशन हेतु गूगल फार्म लिंक https://surveyheart.com/form/656f4306061fe70a3433a857

वैक स्ट्रावा ग्रुप लिंक : https://strava.app.link/N2qR1z9AICb

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share