असम के लखीमपुर में आयोजित रैली में अमित शाह ने गिनाईं मोदी सरकार की उपलब्धियां

असम के लखीमपुर में आयोजित रैली में अमित शाह ने गिनाईं मोदी सरकार की उपलब्धियां

लखीमपुर (असम)। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए असम के जवान मानेश्वर बसुमतारी को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि जवानों की शहादत बेकार नहीं जाएगी। असम के लखीमपुर में आयोजित एक रैली के दौरान उन्होंने यह बात कही। शाह ने कहा कि पुलवामा में आतंकियों ने कायराना हरकत की है। उन्होंने कहा, ‘शहीदों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा, क्योंकि यह कांग्रेस की सरकार नहीं है जो केंद्र में है, यह भाजपा है जो केंद्र में है।’ शाह ने कहा कि हम आतंकवाद को खत्म करके रहेंगे।

इस दौरान मोदी सरकार की उपलब्धियों पर बात करते हुए शाह ने कहा कि केंद्र सरकार ने पिछले साढ़े चार साल में बहुत अच्छे कार्य किए हैं। उन्होंने कहा कि असम को हमारी सरकार ने 3,00,000 करोड़ रुपये दिया है। 48 लाख युवाओं को मुद्रा योजना के तहत लोन दिया है।

शाह ने और क्या कहा

  • शाह ने कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा कि राहुल, आपकी चार पीढ़ी के शासन के बाद भी 2700 गांव ऐसे थे, जहां बिजली नहीं थी। हमारी सरकार ने इन गांवों के 16 लाख गांवों में बिजली पहुंचाई है।
  • असम में हर गरीब अब मुफ्त में इलाज करा सकता है। हर आदमी के स्वास्थ्य की सुरक्षा के लिए पांच लाख रुपये तक का बीमा किया गया है।
  • असम के चाय बगान के लोगों को नमक देने की प्रथा थी, पहली बार चीनी और चावल देने का काम भाजपा की सरकार ने किया है। हम चाय बगान के मजदूरों के लिए आगे भी बड़ी योजना लेकर आने वाले हैं।
  • भाजपा सरकार ने छह महीने की मैटरनिटी लीन देने का काम किया है।
  • शाह ने कहा कि अगली बार जब सरकार बने तो यह संदेश जाना चाहिए कि यह सरकार असम और पूर्वोत्‍तर की जनता के वोट के चलते बनी है। इस दौरान शाह ने नया असम बनाने का आह्वान करते हुए भाजपा को वोट देने का आह्वान किया।

Related articles

Leave a Reply

Share