उत्तराखंड आ रहे हैं बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार

उत्तराखंड आ रहे हैं बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार

देहरादून: उत्तराखंड बॉलीवुड के निर्माता निर्देशकों के साथ बॉलीवुड स्टार्स की पहली पसंद बन गया है। वहीं जल्द ही उत्तराखंड में एक और शूटिंग होने वाली है और शूटिंग के लिए बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार उत्तराखंड आने वाले हैं।

मिली जानकारी के अनुसार निर्माता वासु भगनानी और निर्देशक रंजीत तिवारी के निर्देशन में बनने वाली साउथ फिल्म ‘रत्सासन’ के रीमेक की शूटिंग के लिए अक्षय कुमार 2 फरवरी को देहरादून आ रहे हैं। यहां करीबन वो 15 दिन तक शूटिंग करेंगे। फिल्म के सीन देहरादून और मसूरी में शूट होंगे। अक्षय कुमार के साथ फिल्म की अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह, चंद्रचूड़ सिंह और निर्माता वासु भगनानी भी दो फरवरी को दून पहुंच रहे हैं। फिल्म के लाइन प्रोड्यूसर द इंप्रेशन ग्रुप के मयंक तिवारी ने बताया कि देहरादून में इस फिल्म की तीन से चार दिन की शूटिंग होगी। जबकि मसूरी में फिल्म के अधिकांश से शूट के जाएंगे। फिल्म के लिए करीब 200 लोगों का यूनिट पहुंच चुका है।

मसूरी के फाइव स्टार सवॉय होटल, जेपी रेजीडेंसी मनोर, जेडब्ल्यू मैरियट और कसमंडा होटल में कमरे बुक कराए गए हैं। मयंक तिवारी ने बताया कि फिल्म की शूटिंग में स्थानीय कलाकार और कई स्कूली बच्चे शामिल हो रहे हैं। शूटिंग के समय कोविड गाइडलाइन का विशेष ध्यान रखा जाएगा। शूटिंग के बाद और पहले लोकेशन में सेनेटाइजेशन किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share