15 लाख लूटने और सुरक्षा कर्मी को गोली मारने वाला पांच हजार रुपये का इनामी बदमाश गिरफ्तार

15 लाख लूटने और सुरक्षा कर्मी को गोली मारने वाला पांच हजार रुपये का इनामी बदमाश गिरफ्तार

रुद्रपुर। कैश वैन से 15 लाख लूटने और सुरक्षा कर्मी को गोली मारने वाले पांच हजार रुपये के इनामी बदमाश को एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक इनामी बदमाश पर उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश में आधा दर्जन से अधिक हत्या और लूट के मुकदमे दर्ज हैं। फिलहाल एसटीएफ उससे पूछताछ कर रही है।

दरअसल, मार्च 2014 में अशोका लेलैंड कंपनी के बाहर स्थित आइसीआइसीआइ के एटीएम में कैश वाहन कैश डालने आया था। इसी बीच बदमाशों ने फायरिंग कर कैश वाहन के सुरक्षा कर्मी की हत्या कर दी। साथ ही 15 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कुछ बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया था। जबकि बुढ़ाराड़ा, थाना बाबरी, जिला शामली, यूपी निवासी निशांत उर्फ चीनू पुत्र राजवीर फरार हो गया था।

इस पर पुलिस ने निशांत पर पांच हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया। तब से पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई थी। इधर, डीआइजी, एसटीएफ रिद्धिम अग्रवाल ने कुमाऊं एसटीएफ को फरार और इनामी बदमाशों पर नजर रखकर गिरफ्तारी के निर्देश दिए थे। इस पर मंगलवार दोपहर एसटीएफ के कुमाऊं प्रभारी एमपी सिंह को सूचना मिली कि हत्या कर 15 लाख लूटने में शामिल बदमाश निशांत पंतनगर-लालकुआं तिराहे के पास है। सूचना पर कार्रवाई करते हुए एसटीएफ के कुमाऊं प्रभारी एमपी सिंह के नेतृत्व में एसटीएफ ने निशांत को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल, आरोपित से एसटीएफ अन्य घटनाओं के संबंध में भी पूछताछ कर रही है।

Related articles

Leave a Reply

Share