दिगंबर जैन महासमिति समृद्धि इकाई की श्रीमती मधु जैन को उत्तर प्रदेश और उत्तरांचल का मुख्य राजनीतिक चेतना प्रकोष्ठ संयोजिका मनोनीत होने पर सभी सदस्यों ने शुभकामनाएं दी

दिगंबर जैन महासमिति समृद्धि इकाई की श्रीमती मधु जैन को उत्तर प्रदेश और उत्तरांचल का मुख्य राजनीतिक चेतना प्रकोष्ठ संयोजिका मनोनीत होने पर सभी सदस्यों ने शुभकामनाएं दी

देहरादून-दिगंबर जैन महासमिति समृद्धि इकाई के सभी सदस्यों ने श्रीमती मधु जैन को उत्तर प्रदेश और उत्तरांचल का मुख्य राजनीतिक चेतना प्रकोष्ठ संयोजिका मनोनीत होने पर सभी सदस्यों ने उनको बुके देकर शॉल ओर माला पहनाकर बधाई और शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर महासमिति के मंत्री राजेश जैन ने कहा कि यह अत्यंत हर्ष का विषय है कि आज जैन समाज और महासमिति के प्रति आपका समर्पण एवं लगन निष्ठा को देखते हुए दिगंबर जैन महासमिति ने आप को उत्तर प्रदेश और उत्तरांचल में पदाधिकारी बना कर देहरादून जैन समाज का सर गर्व से ऊंचा किया है और मान बढ़ाया है।

जिससे यहां पर अब जो भी राजनीतिक गतिविधि होंगी वह आपके द्वारा महासमिति और सरकार के बीच सामंजस्य बनाकर चलेंगे जिससे जैन संमाज अपने आप को अनपेक्षित समझ रहा था अब उसको बल मिलेगा जिससे वह सरकार तक अपनी बात पंहुच सकेगा।

जो भी जैन समाज की जरूरतें होंगी वाह आप के द्वारा सरकार के
कार्य पूर्ण रूप से सरकार में आएगा।

इस अवसर पर श्री सचिन जैन को उत्तर प्रदेश वा उत्तराखंड का मुख्य सेवा संयोजक बनने पर महासमिति के सभी सदस्यों ने बधाई दी और श्री आशीष जैन जी ने कहा आप तो वैसे ही जन सेवक के रूप में लोकप्रिय है और दीन दुखियों की सेवा करते रहते हैं ।

मैं दिगम्बर जैन महासमिति उत्तरप्रदेश एवम उत्तराखंड का धन्यवाद देना चाहूंगा जो आपके कार्य को देखा और आपको मुख्य पद पर सुशोभित किया इसके लिए दिगंबर जैन समिति का धन्यवाद देना चाहूंगा कि आज हमारे बीच में आप जैसे लोग हैं जो जैन समाज को ऊंचाइयों पर ले जा रहे।

इस मौके पर महा समिति की ओर से मंत्री राजेश जैन, श्रीमती शशि जैन, आशु जैन, विपिन जैन ,वर्षा जैन, कमल जैन ,संध्या जैन, विनोद जैन, संगीता जैन, ऋषिका जैन ,रिद्धि जैन ,राजेश जैन आदि उपस्थित रहे ।

Related articles

Leave a Reply

Share