Breaking Now : जम्मू बस धमाके में बढ़ी घायलों की संख्या, दो की हालत गंभीर

Breaking Now : जम्मू बस धमाके में बढ़ी घायलों की संख्या, दो की हालत गंभीर

जम्मू: स्टैण्ड पर खड़ी बस में ग्रेनेड फैंककर एक बड़ा आंतकी धमाका किया गया है। जिसमें अब तक 28 लोगों के घायल होने की खबर हैं और की हालत नाजुक बनी हुई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और सीसीटीवी फुटेज ख्ंागाले जा रहे हैं। अभी तक किसी भी संगठन ने इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है।

आपको बता दें कि करीब सुबह 11 बजे शहर के सबसे व्यस्त इलाके में आतंकवादियों ने बस को निशाना बनाया और ग्रेनेड फैंककर हमला किया। धमाका इतना तेज था कि बस के शीशे भी रेत की तरह बिखर गये। जब बस पर हमला किया गया तो काफी सवारियां बस में मौजूद थी। बताया जा रहा है कि करीब 20 से 25 लोग बस में बैठे थे।

फिलहाल घायलों को जम्मू मेडिकल काॅलेज में भर्ती कराया गया है। जम्मू-कश्मीर पुलिस के आईजीपी एमके सिन्हा ने इस बात की पुष्टि की है कि ये हमला ग्रेनेड से किया गया है। जिसके बाद पूरे शहर की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है।

आपको बता दे कि पिछले ही माह 14 फरवरी को पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हमला किया गया था और 40 जवान शहीद हो गये थे। उसके बाद से ही पूरे जम्मू-कश्मीर में हाई अलर्ट जारी है। जम्मू शहर में कई दिन तक कर्फ्यू भी लगाया गया था और इंटरनेट सेवायें बाधित रखी थी। उस हमले की जिम्मेदारी जैश-ए-मौहम्मद ने ली थी।

Related articles

Leave a Reply

Share