कपिल शर्मा ने जीता दर्शकों का दिल, मिली नंबर वन की कुर्सी

कपिल शर्मा ने जीता दर्शकों का दिल, मिली नंबर वन की कुर्सी

मुंबई । कपिल शर्मा की तो निकल पड़ी है । उनके लिए इससे बड़ी खुशखबरी और क्या होगी कि उनके शो के नये सीज़न को इस बार दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है कि इस बार उन्हें टीआरपी रैंकिंग में सबसे पहला रैंक हासिल कर लिया है.

जी हां, कपिल शर्मा ने इस बार लंबे समय के बाद एक बार फिर से नंबर वन की कुर्सी हासिल कर ली है. अपने कमबैक से उन्होंने दर्शकों का दिल जीता है. पिछले दो हफ्तों से वह टॉप फाइव में थे लेकिन इस बार वह नंबर वन पर हैं. कपिल ने अपने दर्शकों को खुश करने का मौका नहीं छोड़ा है और वह उन्हें पूरी तरह से मनोरंजन देने का प्रयास कर रहे हैं. सलमान खान ने कपिल के शो को प्रोडयूस कर निर्माता के रूप में अच्छा फैसला किया है और वह कपिल के लिए लकी भी साबित हो रहे हैं.

बता दें कि कपिल के शो के अलावा नकुल मेहता के शो इश्कबाज जो कि दर्शकों का पसंदीदा शो था, उस शो की लीड सुरभि चंद्रा के शो छोड़ने के बाद शो की टीआरपी को करारा झटका लगा है. शो टॉप 10 में भी शामिल नहीं है. वहीं कसौटी जिंदगी के 2 को दर्शकों ने प्यार दिया है. शो टॉप 10 की श्रेणी में आ चुका है. दसवें नंबर पर भाबीजी घर पर हैं ने जगह बनायी हुई है. 9वें स्थान पर स्टार प्लस का शो कुल्फी कुमार बाजेवाला है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा 8वें स्थान पर है. ये रिश्ता क्या कहलाता है 7वें स्थान पर हैं . ये है मोहब्बते ने 6वां स्थान, इश्क में मरजावां पांचवें, नागिन 3 चौथे पर और कसौटी जिंदगी की ने तीसरा स्थान हासिल किया है.

दूसरे नंबर पर ये उन दिनों की बात है और कपिल शर्मा शो सीजन 2 पहले स्थान पर है. जाहिर है कि कपिल के लिए तमाम विवादों और परेशानियों के बाद यह स्थान हासिल करना गर्व की बात होगी.

Related articles

Leave a Reply

Share