कविराज चौधरी को बनाया गया छुटमलपुर व्यापार मंडल अध्यक्ष जिलाध्यक्ष जयवीर राणा ने की घोषणा

कविराज चौधरी को बनाया गया छुटमलपुर व्यापार मंडल अध्यक्ष जिलाध्यक्ष जयवीर राणा ने की घोषणा

सहारनपुर। पिछले करीब 6 माह से पश्चिमी उत्तर प्रदेश संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल इकाई छुटमलपुर भंग थी, आज जिलाध्यक्ष जयवीर राणा ने दोबारा छुटमलपुर पहुंचकर नई कार्यकारिणी के गठन की प्रक्रिया शुरू करते हुए कविराज चौधरी को छुटमलपुर इकाई अध्यक्ष मनोनीत किया है।
जिला महामंत्री डॉ आदित्य राठी ने जानकारी देते हुए बताया कि आगामी तीन मार्च को शामली मे व्यापारियों के प्रांतीय सम्मेलन मे व्यापार मण्डल इकाईयो को आमन्त्रित करने के लिए बिहारीगढ मे बैठक के बाद रुड़की रोड स्थित एक व्यापारिक प्रतिष्ठान पर आयोजित कार्यक्रम में मौजूद सभी व्यापारियों ने सबसे पहले जम्मू कश्मीर के पुलवामा में शहीद हुए भारतीय सैनिकों को श्रद्धांजलि देते हुए 2 मिनट का मौन रखा।
उसके बाद आगामी 3 मार्च को पश्चिमी उत्तर प्रदेश संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल (रजिस्टर्ड) के प्रांतीय सम्मेलन की जानकारी दी गई, जिलाध्यक्ष जयवीर राणा ने कहा कि सहारनपुर से सैकड़ों व्यापारी प्रांतीय सम्मेलन में शामली पहुंचकर सरकार की व्यापार विरोधी नीतियों का विरोध करेंगे और अपनी मांगों को प्रदेश अध्यक्ष घनश्याम दास गर्ग के माध्यम से केंद्रीय मंत्री और प्रदेश सरकार के प्रतिनिधियो के समक्ष जोर शोर से उठाएंगे ऐसे में छुटमलपुर के व्यापारी सहारनपुर की आवाज बुलंद करने के लिए चौधरी कविराज के नेतृत्व संगठित किए जाएंगे ।
जयवीर राणा ने छुटमलपुर इकाई अध्यक्ष कविराज चौधरी को मनोनीत करने के अलावा राजीव गोयल को नगर महामंत्री संजय फॉरमैन एवं जसमेर काम्बोज को नगर उपाध्यक्ष के पद पर मनोनीत किया गया है, युवा जिलाध्यक्ष (सहारनपुर) अमित ढींगरा, युवा नगर अध्यक्ष बिहारीगढ़ नमन खुराना, नगर महामंत्री राजकुमार बत्रा, लवली आहुजा ने नई कार्यकारिणी के मनोनीत पदाधिकारियों को माला फूल मालाएं पहनाकर जोरदार स्वागत किया।
इस मौके पर मुख्य रूप से छुटमलपुर के व्यापारी नेता प्रवेश जैन, अंकित काम्बोज, विकास चौधरी, नवदीप गोयल, सचिन चौधरी, मोहम्मद शहीद, राजपाल कटारिया, कंवरपाल राठी, अहमद मिर्जा, लोकेश प्रजापति, रहमान अली, राजू चौधरी, सहित काफी संख्या में कस्बे के व्यापारी मौजूद थे।

रिपोर्ट। रमन गुप्ता

Related articles

Leave a Reply

Share