नेताओं का पार्टी छोड़ने और ज्वाइन करने का सिलसिला जारी, असम से भाजपा को लगा झटका

नेताओं का पार्टी छोड़ने और ज्वाइन करने का सिलसिला जारी, असम से भाजपा को लगा झटका

नई दिल्ली। Lok Sabha Election 2019 की तारीखों के साथ ही सियासी घमासान शुरू हो गया है। सभी सियासी दलों में नेताओं का पार्टी छोड़ने और ज्वाइन करने का दौर बदस्तूर जारी है। ऐसी ताजा खबर अब असम से है, यहां भाजपा को तगड़ा झटका लगा है। असम के तेजपुर से मौजूदा सांसद राम प्रसाद शर्मा ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया।

पार्टी से इस्तीफा देते हुए राम प्रसाद शर्मा ने असम भाजपा की कार्यकारिणी पर सवाल खड़े किए। भाजपा में 29 साल और RSS व विश्व हिंदू परिषद (VHP) में 15 साल गुजारने के बाद शनिवार को उन्होंने सांसद एवं पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। असम भाजपा पर आरोप लगाते हुए राम प्रसाद ने कहा कि पार्टी में नए लोगों के शामिल हो जाने के कारण उनको पार्टी के अंदर अनदेखा किया जा रहा है।

लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी से नाराज चल रहे राम प्रसाद शर्मा ने फेसबुक पोस्ट पर लिखा कि गोरखा सम्मेलन का अध्यक्ष और सांसद होने के बाद भी असम भाजपा पैनल ने संभावित उम्मीदवारों की लिस्ट में मेरा नाम शामिल नहीं किया। इस्तीफे की जानकारी देने के बाद उन्होंने कहा कि अभी वो क्षेत्र की जनता के लिए काम करते रहेंगे। हालांकि, उनका यह फेसबुक अकाउंट वैरिफाइड नहीं है।

Related articles

Leave a Reply

Share