लोकसभा चुनाव 2019: भाजपा-कांग्रेस मे कांटे की टक्कर, हल्द्वानी में प्रियंका गांधी की जनसभा करने की तैयारी मे कांग्रेस…

लोकसभा चुनाव 2019: भाजपा-कांग्रेस मे कांटे की टक्कर, हल्द्वानी में प्रियंका गांधी की जनसभा करने की तैयारी मे कांग्रेस…

देहरादून- उत्तराखंड मे भाजपा को कांटे की टक्कर देने के लिए कांग्रेस अपने दिग्गज नेताओं की यहां रैली करा रही है। इसी कड़ी मे कल देहरादून मे कांग्रेसअध्यक्ष राहुल गांधी की रैली के बाद कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी की जनसभा हल्द्वानी में कराने की तैयारी में है।

वहीं पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह और पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की जनसभा तराई में कराई जा सकती है। तराई में पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की जनसभा भी कराई जा सकती है। बता दे 16 मार्च को यानि कल देहरादून में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की रैली होने जा रही है। राहुल की रैली के बाद कुमाऊं में वोटरों को साधने के लिए हल्द्वानी में कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी की जनसभा कराने की तैयारी मे है।

तराई में सिख वोटरों को रिझाने के लिए पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह की जनसभा रुद्रपुर या काशीपुर में कराई जा सकती है। जबकि पंजाब के सीएम की जनसभा रुद्रपुर या बाजपुर में कराई जा सकती है। बताया जा रहा है कि 16 मार्च को कांग्रेस इलेक्शन कमेटी की बैठक के बाद प्रदेश प्रभारी अनुग्रह नारायण सिंह और नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश तीनों नेताओं की जनसभा कराने के लिए आलाकमान से आग्रह करेंगे। नेता प्रतिपक्ष डॉ. हृदयेश ने बताया कि तीनों नेताओं को ही स्टार प्रचारकों के रूप में लाया जाएगा।

Related articles

Leave a Reply

Share