16 मार्च को उत्तराखंड भाजपा का एक बड़ा नेता थामेंगा कांग्रेस का हाथ, इंदिरा हिृदयेश का दावा

16 मार्च को उत्तराखंड भाजपा का एक बड़ा नेता थामेंगा कांग्रेस का हाथ, इंदिरा हिृदयेश का दावा

देहरादून। लोकसभा चुनाव आते ही नेताओं की पाला बदले की खबरें सामने आने लगी है। पार्टियों के प्रदेश कार्यालय से लेकर चाय की दुकानों और चैक चैराहों तक लोग अपने-अपने ढंग से कयास लगा रहे हैं कि ये नेता वहां जा सकता है वो नेता यहां आ सकता है। सोशल मीडिया में भी इस तरक की चर्चाओं का बाजार गर्म हैं।

उठायक पटक की इसी सियासत को और गर्म करने का काम किया है उत्तराखंड में नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हिृदयेश के बयान ने। नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश ने दावा किया है कि 16 मार्च को देहरादून में राहुल गांधी की रैली में भाजपा के एक बड़े नेता कांग्रेस में शामिल होंगे।

राहुल गांधी कराएंगे ज्वाइन, आखिर कौन है भाजपा का वह दिग्गज नेता?

इसके साथ ही नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश ने कहा कि लोकसभा चुनाव में एयरस्ट्राइक कोई मुद्दा नहीं होगा। पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी से बड़ा नेता भाजपा के पास हो तो बताए। उनके जैसा शौर्य किसी भाजपा नेता में नहीं है। गांधी ने पाकिस्तान के टुकड़े कर बांग्लादेश बनवा दिया।

91 हजार सैनिकों को सरेंडर करा दिया था। सिर झुकाकर पाकिस्तान के सैनिकों को बंदूक नीचे रखनी पड़ी थी। लेकिन अब भाजपा नेता सिर्फ जुमेलेबाजी में माहिर हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने अभी तक कोई विकास कार्य नहीं किया है।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि नैनीताल-ऊधमसिंह नगर से प्रत्याशी कोई भी हो पदाधिकारी और कार्यकर्ता जीत दिलाने के लिए कमर कस लें। पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की मेहनत से जीत कांग्रेस की ही होगी। साथ ही राहुल की रैली में चलने के लिए लोगों से आह्वान किया।

Related articles

Leave a Reply

Share