शहीद जवानों के प्रति अभद्र टिप्पणी करने वाले को भेजा जेल

शहीद जवानों के प्रति अभद्र टिप्पणी करने वाले को भेजा जेल

सहारनपुर –रामपुर मनिहारान-पुलवामा में शहीद हुए जवानों के विरुद्ध अभद्र टिप्पणी करने व देश विरोधी नारे फ़ेसबुक पर पोस्ट करने के आरोप में कोतवाली पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया है।
कार्यवाहक कोतवाली प्रभारी एस एस आई सरदार सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि किसी को भी क्षेत्र की शांति व्यवस्था से खिलवाड़ नही करने दिया जाएगा।
कोतवाली क्षेत्र के गाँव जंधेड़ा समसपुर निवासी जयदेव कुमार पुत्र राजकुमार ने कोतवाली में सूचना देते हुए बताया कि गाँव जंधेड़ा निवासी इसम मेनवाल पुत्र भुल्लन सिंह ने अपने फेसबुक अकाउंट पर पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के प्रति अभद्र टिप्पणी की है तथा देश विरोधी नारे वाली पोस्ट की है।इसम मेनवाल की उक्त पोस्ट से ग्रामीणों में भारी रोष व्याप्त है।
शहीद जवानों के विरुद्ध व राष्ट्र विरोधी पोस्ट की जानकारी मिलते ही।एस एस पी दिनेश कुमार पी व पुलिस क्षेत्राधिकारी यतेन्द्र नागर के निर्देश पर तत्काल एक्शन लेते हुए कार्यवाहक कोतवाली प्रभारी एस एस आई सरदार सुरेन्द्र सिंह ने एस आई दीपक कुमार,एस आई नरेंद्र सोलंकी,हैड कांस्टेबल अशोक कुमार,कांस्टेबल सचिन शर्मा व होमगार्ड कुंवरपाल सिंह की टीम को साथ लेकर ताबड़तोड़ दबिश देते हुए विवादित पोस्ट के आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया तथा आवश्यक कार्रवाही के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया।
कार्यवाहक कोतवाली प्रभारी एस एस आई सरदार सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि क्षेत्र कि क्षेत्र की शांति व्यवस्था से किसी को भी किसी भी सूरत खिलवाड़ नही करने दिया जाएगा।उन्होंने क्षेत्र की जनता से अपील करते हुए कहा कि किसी भी प्रकार की अफवाह न फैलाएं और न किसी प्रकार की विवादित पोस्ट करें।सरदार सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि कोई भी असमान्य घटना होने पर तत्काल पुलिस को सूचना दें जिससे पुलिस तत्काल कार्रवाही कर सके।

रिपोर्ट–रमन गुप्ता

Related articles

Leave a Reply

Share