भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने प्रदेश स्तरीय महत्वपूर्ण कार्यक्रमों की घोषणा की

देहरादून 6 फ़रवरी । भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री अजय भट्ट ने भारतीय जनता पार्टी द्वारा इस माह आयोजित होने वाले प्रदेश स्तरीय कार्यक्रमों की घोषणा की और कहा कि प्रधानमंत्री की जन सभा में एक लाख लोग शामिल होंगे।साथ ही श्रीनगर में होने वाला त्रिशक्ति सम्मेलन अब 9 के स्थान पर 16 फ़रवरी को होगा।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री अजय भट्ट ने बताया कि पार्टी द्वारा 11 फ़रवरी को प. दीन दयाल उपाध्याय जी की पुण्य तिथि पर समर्पण दिवस का आयोजन किया जा रहा है जिसमें भाजपा कार्यकर्त्ता व समर्थक पार्टी के लिए अपनी इच्छा के अनुसार योगदान करेंगे । उन्होंने बताया कि 12 फ़रवरी से 2 मार्च तक प्रदेश में “मेरा परिवार भाजपा परिवार” अभियान चलाया जाएगा जहाँ पार्टी कार्यकर्त्ता व समर्थक अपने घरों पर पार्टी का झंडा व स्टिकर लगाएँगे ।
उन्होंने बताया कि 26 फ़रवरी को पूरे प्रदेश में कमल ज्योति संकल्प कार्यक्रम का आयोजन होगा जिसमें सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों के घरों पर दीपक जलाए जाएँगे ।
श्री भट्ट ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की 14 फ़रवरी की उत्तराखंड यात्रा को लेकर प्रारम्भिक तैय्यारियाँ शुरू कर दी गई हैं । प्रधानमंत्री इस दिन सरकारी कार्यक्रम में भाग लेंगे व रूद्रपुर में एक विशाल जनसभा को भी सम्बोधित करेंगे । इस सभा में एक लाख लोग शामिल होंगे ।
श्री भट्ट ने अवगत कराया कि श्रीनगर में होने वाले त्रिशक्ति सम्मेलन की तिथि व कार्यक्रम स्वरूप में बदलाव हुआ है । अब यह सम्मेलन 9 फ़रवरी के स्थान पर 16 फ़रवरी को होगा और इसमें केंद्रीय मंत्री श्री थावर चन्द गहलोत व मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत मुख्य अतिथि होंगे। जबकि 9 फ़रवरी को हल्द्वानी व 16 फ़रवरी को अल्मोडा में त्रिशक्ति सम्मेलन यथावत होंगे जिनमें उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ व केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री जनरल वी के सिंह क्रमशःमुख्य अतिथि होंगे ।

Related articles

Leave a Reply

Share