गल्जवाड़ी में जी0जी0जी0बी0 पूर्व सैनिक समिति द्वारा कार्यक्रम  आयोजित

गल्जवाड़ी में जी0जी0जी0बी0 पूर्व सैनिक समिति द्वारा कार्यक्रम  आयोजित

देहरादून -गल्जवाड़ी में जी0जी0जी0बी0 पूर्व सैनिक समिति द्वारा कार्यक्रम आयोजित किया गया।कार्यक्रम में मसूरी विधायक गणेश जोशी ने कहा कि मोदी सरकार ने वन रैंक वन पेंशन के अर्न्तगत 35 हजार करोड़ की धनराशि जारी की है और रक्षा मंत्री ने अपने देहरादून प्रवास के दौरान कहा है कि यदि ओ0आर0ओ0पी0 में कोई दिक्कत रह गयी हो।

तो उसे भी शीघ्र पूर्ण किया जाएगा। गजियावाला, गल्जवाड़ी, गंगोल पंड़ितवाड़ी, बिष्टगांव के पूर्व सैनिकों द्वारा गल्जवाड़ी में फुटवॉल मैदान बनाने की मांग पर विधायक जोशी ने कहा कि आदर्श आचार संहिता के चलते मैदान निर्माण की घोषणा नहीं की जा सकती।

किन्तु क्षेत्र के विकास के लिए वह कोई कसर नहीं छोड़ते। उन्होंने कहा कि गल्जवाड़ी एवं गंगोल पड़ितवाड़ी पेयजल योजना का निर्माण कार्य गतिमान है और जल्द ही ग्रामीणों को पेयजल की काफी अच्छी सुविधा मिलेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने सैनिकों एवं पूर्व सैनिकों की पूर्ण चिन्ता कर रही है।

इस अवसर पर पूर्व सैनिक लिग के पूर्व अध्यक्ष बिगेडियर के0जी0 बहल, ग्राम प्रधान लीला शर्मा, ग्राम प्रधान राकेश शर्मा, कर्नल सतीश शर्मा, दीपक पुण्डीर, कैप्टन के0 बी0 लिम्बू, कर्नल बी0 एस0 क्षेत्री, कृष्ण सिंह सौंध, सुबेदार मेजर के के गुरुंग, कैप्टन नील कुमार थापा, योगेश शर्मा आदि उपस्थित रहे।

Related articles

Leave a Reply

Share