सिनेमा जगत में राजनीति के दिग्गजों की चर्चा, कांग्रेस अध्यक्ष पर बन रही फिल्म माय नेम इज़ रा गा का टीजर रिलीज

सिनेमा जगत में राजनीति के दिग्गजों की चर्चा, कांग्रेस अध्यक्ष पर बन रही फिल्म माय नेम इज़ रा गा का टीजर रिलीज

मुंबई। लोकसभा चुनाव इस साल हैं। राजनीति से लेकर सिनेमा जगत में इन दिनों राजनीति के दिग्गजों को लेकर चर्चा है। क्योंकि देश के शीर्ष नेताओं पर भी फिल्में बन रही है। शुक्रवार को जहां एक ओर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर बन रही फिल्म माय नेम इज़ रा गा My name is RA GA का टीजर रिलीज किया गया वहीं, देश के प्रधानमंत्री पर बन रही फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा हुआ।

जी हां, पीएम मोदी पर बन रही फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी का पहला शेड्यूल शुक्रवार को खत्म हुआ। इस फिल्म की कास्ट और क्रू गुजरात के अलग-अलग हिस्से जैसे अहमदाबाद, कच्छ, भुज में े28 जनवरी से शूटिंग कर रही थी। और 8 फरवरी को पहले शेड्यूल की शूटिंग खत्म हुई। जानकारी के मुताबिक फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शुरुआत अहमदाबाद से होगी। आपको बता दें कि, फिल्म के फर्स्ट लुक और पोस्टर को जनवरी में ही रिलीज कर दिया गया था। इस फिल्म को ओमंग कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं जो कि नरेंद्र मोदी पर बन रही बायोपिक है। इसमें भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन और उनके सफर को दर्शाया जाएगा। इस फिल्म को सुरेश ओबेरॉय और संदीप सिंह प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म में पीएम मोदी का किरदार विवेक ओबेरॉय निभाएंगे। फिल्म में विवेक के अलावा दर्शन कुमार और बमन ईरानी को भी कास्ट किया गया है l

नरेंद्र मोदी पर एक और फिल्म भी बनेगी, जिसमें परेश रावल लीड रोल करेंगे। फिल्म में दर्शन कुमार और बोमन ईरानी के अलावा जरीना वहाब, मनोज जोशी, प्रशांत नारायण, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता, अक्षत आर सलूजा, अंजन श्रीवास्तव, राजेंद्र गुप्ता और यतिन कर्येकर जैसे दिग्गज कलाकार नजर आने जा रहे हैं।

बता दें कि, राहुल गांधी पर बन रही फिल्म का नाम my name is RA GA रखा गया है यानि राहुल गांधी। रुपेश पॉल ने इस फिल्म का निर्देशन किया है , जिन्होंने इसे पहले सेंट रैकूला और कामसूत्रा 3 D फिल्म बनाई है। फिल्म का एक टीज़र भी जारी किया गया है। फिल्म में इंदिरा गांधी , राजीव, सोनिया और प्रियंका के भी किरदार होंगे। फिल्म में राहुल गाँधी के बचपन से लेकर उनके राजनीतिक करियर का पूरा घटनाक्रम दिखाया जाएगा।

Related articles

Leave a Reply

Share