जम्मू कश्मीर: में बड़ा सड़क हादसा, खाई में गिरी मिनी बस, 33 लोगों की मौत, 22 घायल

जम्मू कश्मीर: में बड़ा सड़क हादसा, खाई में गिरी मिनी बस, 33 लोगों की मौत, 22 घायल

जम्मू कश्मीर: किश्तवाड़ में बड़ा सड़क हादसा, खाई में गिरी मिनी बस, 33 लोगों की मौत, 22 घायल

यह हादसा किश्तवाड़ के सिरगवारी केशवन इलाके में हुआ। सुबह करीब पौने आठ बजे यह हादसा हुआ। जिसमें अबतक 33 लोगों की मौत हो चुकी है।किश्तवाड़, जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। सड़क हादसे में 33 लोगों की मौत हो गई हैं जबकि 22 लोग घायल हैं। इन मौतों की पुष्टि खुद किश्तवाड़ के डीसीपी अंगरेज सिंह राणा ने की है। डीसीपी अंगरेज सिंह राणा के मुताबिक, ‘ केशवन से किश्तवाड़ की ओर जा रहे एक मैटाडोर वाहन की चपेट में आने से 33 लोगों की मौत हो गई, इस हादसे में 22 लोग घायल हो गए हैं। शवों को निकाला जा रहा है। घायलों को जम्मू एयरलिफ्ट करने की कोशिश जारी है।’ जानकारी के मुताबिक अभी शवों को मौके से निकाला नहीं जा सका है। घायलों को जम्मू एयरलिफ्ट करने का प्रयास किया जा रहा है।

बता दें, यह हादसा किश्तवाड़ के सिरगवारी केशवन इलाके में हुआ, जहां एक मिनी बस के एक गहरी खाई में गिर गई। मिनीबस का नंबर जेके-17-6787 बताया जा रहा है। यह हादसा सुबह करीब पौने आठ बजे हुआ। मिनीबस में क्षमता से कहीं ज्यादा यात्री सवार थे। यह मिनीबस यात्रियों को लेकर केशवन से किश्तवाड़ की तरफ आ रही थी।

हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़ भी सकती है। स्थानीय लोगों के मुताबिक मरने वालों की संख्या 25 तक पहुंच गई है। लेकिन अधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि का इंतजार किया जा रहा है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share