भाजपा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह पहुंची सुवाखोली और भावान

भाजपा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह पहुंची सुवाखोली और भावान

टिहरी लोकसभा की प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह ने आज जनसंपर्क कार्यक्रम के अंतर्गत चिल्याडीसौड धनोल्टी विधानसभा के सुवाखोली, भावान , भांसवाडी, साबली मेंका दौरा किया । माला राज्य लक्ष्मी शाह ने लोगों स्वागत अभिनंदन करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश चौमुखी विकास कर रहा है ।
मोदी की सरकार ने ग्रामीण क्षेत्रों में सड़को का जाल हो या मोबाइल नेटवर्क टावरों का निर्माण कार्य करवाया है। आज हमारी सरकार के द्वारा टिहरी लोकसभा के कई गांव को रोड के माध्यम से जोड़ा गया है जिसका प्रमाण आज अंतिम छोर में बैठे व्यक्ति को भी भारत सरकार एवम राज्य सरकार द्वारा संचालित जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ प्राप्त हो रहा है ।
मोदी  की गारंटी जो कहा है वो किया है । विपक्ष ने केवल गुमराह करने का काम किया है। मेरा आप लोगों से अनुरोध है कि फिर एक बार मोदी सरकार को अपना अमूल्य वोट और सपोर्ट करें ।
एतिहासिक रिकॉर्ड मतों से मोदी उत्तराखंड से पांच कमल उपहार स्वरूप भेंट करने है । इसलिए अपने बूथ पर 100% मतदान भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में करवाएं।

भाजपा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह का जगह – जगह स्वागत एवम जनसंपर्क कार्यक्रम के दौरान जौनपुर के मंडल अध्यक्ष, जिला पंचायत सदस्य, क्षेत्र पंचायत सदस्य, ग्राम प्रधान , मातृ शक्ति, युवा शक्ति, भारतीय जनता पार्टी के जेष्ट श्रेष्ठ पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता गण उपस्थित थे ।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share