OnePlus अपने स्मार्टफोन OnePlus 7 में वायर्ड फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ देगा ये बेहतरीन फीचर्स, पढ़िए

OnePlus अपने स्मार्टफोन OnePlus 7 में वायर्ड फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ देगा ये बेहतरीन फीचर्स, पढ़िए

नई दिल्ली । चीनी प्रीमियम स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus अपने अगले स्मार्टफोन OnePlus 7 के प्रोटोटाइप को हाल ही में आयोजित मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC 2019) में पेश किया है। कंपनी के सीईओ पेटे लाउ ने यह कंफर्म किया है कि इस स्मार्टफोन को ट्रू फुल व्यू डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जाएगा। इसमें Vivo V15 Pro की तरह ही पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। पिछले कुछ महीने से इस स्मार्टफोन के बारे में जो जानकारियां सामने आ रही थी उस पर विराम लग गया है। फोन में न तो वाटरड्रॉप नॉच और न ही पंचहोल कैमरा दिया जाएगा।

नहीं दिया जाएगा वायरलेस चार्जिंग

पेटे लाउ ने यह भी बताया कि OnePlus 7 को फास्ट वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट देने की कोशिश की जा रही थी लेकिन अब इस डिवाइस को वायरलेस चार्जिंग के साथ नहीं लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, इसमें वायर्ड फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी दी जाएगी जो कि OnePlus के पिछले साल लॉन्च हुए डिवाइस में दिया गया है। फोन के जो अन्य फीचर्स सामने आए हैं उसके मुताबिक फोन ट्रिपल रियर कैमरा, 10X ऑप्टिकल जूम और 2K डिस्प्ले के साथ आएगा।

5G नेटवर्क को करेगा सपोर्ट

इसके अलावा फोन 5G नेटवर्क को सपोर्ट करने वाले Snapdragon 855 चिपसेट प्रोसेसर के साथ आएगा। यह जानकारी भी काफी पहले सामने आ चुकी है। मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में इस स्मार्टफोन को कवर के साथ पेश किया गया जिससे यह पता नहीं लग सका है कि इसका डिजाइन कैसा होगा। लेकिन यह कयास लगाया जा सकता है कि इस डिवाइस का लुक और डिजाइन काफी हद तक Vivo V15 Pro से मिलेगा।

ट्रिपल रियर कैमरा

ट्रिपल रियर कैमरे की बात करें तो यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि Vivo V15 Pro की तरह ही OnePlus 7 में भी 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। आपको बता दें कि इस साल लॉन्च होने वाले ज्यादातर मिड रेंज के स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। साथ ही पॉप-अप कैमरा भी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से लैस होगा। फोन एंड्रॉइड 9 पाई या एंड्रॉइड क्यू के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share