PM Modi के शपथग्रहण समारोह में शामिल होने जा रहे Rajinikanth ने Rahul Gandhi को दी ये नसीहत

PM Modi के शपथग्रहण समारोह में शामिल होने जा रहे Rajinikanth ने Rahul Gandhi को दी ये नसीहत

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) में भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) की जीत को साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikant) ने प्रचंड जीत बताया है। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को भी इस्तीफा ना देने की नसीहत भी दी है। मीडिया से बात करते हुए रजनीकांत ने कहा, लोकसभा चुनावों में जीत एकल नेतृत्व की जीत है और वह है मोदी। यह जीत एक करिश्माई नेता की जीत है, लेकिन कांग्रेस की हार के बाद राहुल गांधी को इस्तीफा नहीं देना चाहिए, बल्कि इससे लड़ना चाहिए।

रजनीकांत ने कहा, उन्हें खुद को साबित करना चाहिए। लोकतंत्र में विपक्ष का मजबूत होना बहुत जरूरी है। इसलिए राहुल गांधी को मजबूती से खड़ा रहना चाहिए। सुपरस्टार ने कहा, जवाहरलाल नहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी और अटल बिहारी वाजपेयी के बाद लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मिले और वो लोगों को आकर्षित करने में कामयाब हुए। इन सबसे हारकर राहुल को इस्तीफा नहीं देना चाहिए।

‘मैं मानता हूं एक युवा नेता होने के नाते अपने से सीनियर लीडर्स को हैंडल करना काफी मुश्किल है, लेकिन राहुल को इन सब चीज़ों से लड़ना चाहिए’। रजनीकांत ने कहा, चुनाव के दौरान राहुल ने कोई कसर नहीं छोड़ी। मगर कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने समन्वित तरीके से काम नहीं किया। मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के सवाल पर राजनीकांत ने कहा, वह दिल्ली में नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share