रवि किशन ने कहा- माफिया मिट्टी में मिलेंगे, तो परिणाम सबके सामने होगा

रवि किशन ने कहा- माफिया मिट्टी में मिलेंगे, तो परिणाम सबके सामने होगा

सांसद रवि किशन शुक्ला ने प्रयागराज की घटना पर विपक्ष पर जमकर हमला बोला। कहा कि अपराधियों और माफिया के पोषक आज कानून की बात कर रहे हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ जो कहते हैं, वह करते हैं। उन्होंने सदन में कहा है कि माफिया मिट्टी में मिलेंगे, तो परिणाम सबके सामने होगा।

सोमवार को एनेक्सी भवन सभागार में प्रेस कांफ्रेंस में सांसद ने कहा कि सीएम योगी के नेतृत्व में प्रदेश माफिया से मुक्त हुआ है। कानून व्यवस्था बनी है। सभी को न्याय मिल रहा है। ऐसे में विरोधियों की यह हरकत निंदनीय है। जहां सीएम योगी पूरे प्रदेश को उत्तम प्रदेश बना रहे हैं, ऐसे में विरोधियों को कंधा से कंधा मिलाकर सहयोग करना चाहिए न कि प्रदेश के विकास को कम करना चाहिए।

सांसद रवि किशन ने योगी सरकार द्वारा प्रस्तुत बजट को ऐतिहासिक बताया। तेजी से हुए विकास ने यहां की अर्थव्यवस्था को मजबूती दी है। यह बजट एक नया कीर्तिमान स्थापित करेगा। सांसद ने कहा कि यूपी बजट में गोरखपुर सहित पूरे पूर्वांचल की गति को एक नई दिशा व ऊंचाई मिलेगी। गोरखपुर प्रदेश का प्रमुख शहर है। यहां नेपाल, बिहार व पूर्वांचल के तमाम जिलों के लोग निवास करते हैं ऐसे में एक नए गोरखपुर का निर्माण बहुत ही बड़ी उपलब्धि होगी। नवी मुंबई की तर्ज पर नया गोरखपुर विकसित होगा। प्रदेश सरकार ने इसके लिए 3000 करोड़ रुपये का बजट आवंटित किया है।

जो भ्रष्टाचार में लिप्त, वह गिरफ्तार भी होगा
सांसद ने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर कहा कि जो भ्रष्टाचार में लिप्त होगा, उसकी गिरफ्तारी भी होगी। दिल्ली शराब कांड में तो अभी बड़े चेहरे भी सामने आएंगे। कहा कि सीबीआई अपने आप में बहुत बड़ी संस्था है। अगर उनकी गिरफ्तारी हुई है तो कोई तथ्य, कोई साक्ष्य जरूर रहे होंगे।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share