अल्मोड़ा: रोडवेज बस से कुचलकर सफाई कर्मचारी की मौत, चालक फरार

अल्मोड़ा: रोडवेज बस से कुचलकर सफाई कर्मचारी की मौत, चालक फरार

अल्मोड़ा के लोअर माल रोड स्थित अंतरराज्यीय बस अड्डे पर एक दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें रोडवेज की बस की चपेट में आकर एक सफाई कर्मचारी की मौत हो गई। घटना के बाद से बस का चालक मौके से फरार हो गया है। हादसे की खबर मिलते ही वहां भीड़ जमा हो गई, और वाल्मीकि समाज के पदाधिकारियों समेत पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस फरार चालक की तलाश कर रही है। इस हादसे के बाद मृतक के परिवार में शोक की लहर दौड़ गई है।

गुरुवार को दिल्ली से बागेश्वर जा रही रोडवेज की बस (संख्या यूके-07-ए-4449) माल रोड पर खराब हो गई थी। बस को आईएसबीटी के वर्कशॉप तक ले जाने के लिए डिपो की ओर से एक चालक भेजा गया था। चालक ने बस को वर्कशॉप के पास पहुंचाया, लेकिन बस पहले आईएसबीटी गेट से टकराई और फिर अंदर खड़ी चार-पांच बसों से भी टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि एक बस के पीछे सफाई कर रहे कर्मचारी विकास उर्फ विक्की (36) पुत्र स्व. शिवचरण निवासी वाल्मीकि बस्ती, बस के टायर के नीचे आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपी चालक फरार हो गया।

घटना की जानकारी मिलते ही वहां भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने सफाई कर्मचारी के शव को बस के नीचे से बाहर निकाला। वाल्मीकि समाज के प्रदेश अध्यक्ष सिकंदर पंवार ने हादसे पर गहरी चिंता व्यक्त की और कहा कि डिपो का कोई भी पदाधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा। रोडवेज के सहायक महाप्रबंधक विजय तिवारी ने बताया कि वह वाहनों की चेकिंग के लिए काकड़ीघाट गए हुए थे। हादसे की सूचना मिलते ही वह तुरंत मौके की ओर रवाना हो गए।

Related articles

Leave a Reply

Share