श्रीनगर जम्मू-कश्मीर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक टीचर, 10 वर्षीय छात्र को कुल्हाड़ी से काटने की धमकी देते नजर आ रहा है। वायरल वीडियो हंदवाड़ा के वागत गांव का है। इस वीडियो में टीचर छात्र को बार-बार कुल्हाड़ी से काटने की धमकी देते हुए नजर आ रहा है।

जानकारी मिलने पर पुलिस ने कहा है कि उत्तरी कश्मीर के हंदवाड़ा में अध्यापक द्वारा एक किशोर छात्र को कथित तौर पर पीटने और कुल्हाड़ी से उसे धमकाने का मामला सामने आया है। इस घटना को संज्ञान में लिया गया है। जम्मू कश्मीर पुलिस ने आरोपित अध्यापक के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।आरोपित अध्यापक के खिलाफ कानूनी कर्रवाई की जाएगी। जम्मू कश्मीर पुलिस ने कहा है कि कानून संबंधित धाराओं के तहत हंदवाड़ा मामला दर्ज किया गया है। घटना के बारे में जानकारी रखने वाले व्यक्तियों से पूछताछ की जा रही है। कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

जानकारी हो कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में एक अध्यापक जिसने फिरन और टोपी पहन रखी है, एक छात्र को पीट रहा है। उसने एक हाथ से छात्र की गर्दन दबा रखी है और दूसरे हाथ में कुल्हाड़ी थाम रखी है। ऐसा लग रहा है, जैसे वह छात्र को गला काटने की धमकी दे रहा हो।

यह वीडियो उत्तरी कश्मीर में हंदवाड़ा के पास स्थित वागात मागाम का है। यह वीडियो ब्राइट फ्यूचर एजुकेशन इंस्टीट्यूट वागात का है। इस वीडियो के वायरल होने पर स्थानीय लोगों ने कड़ी आपत्ति जताई और आरोपित अध्यापक के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि यह घटना फ्यूचर एजुकेशन इंस्टीट्यूट वागात में हुई है। आरोपित अध्यापक की पहचान कर ली गई है। इसके अलावा जिन लोगों को इस घटना के बारे मे जानकारी है, उनसे भी पूछताछ की जा रही है। दोषी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

स्थानीय लोगों ने मांग की है कि टीचर के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। लोगों का मानना है कि इस तरह की धमकी से बच्चों के ऊपर नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। इस वीडियो को वायरल होने के बाद स्थानीय लोग दहशत में हैं। वीडियो में लगातार टीचर बच्चे को मार रहा है, और चेहरे पर गले पर कुल्हाड़ी रख रहा है। वागत के एक स्थानीय स्कूल में यह वीडियो किसी ने रिकॉर्ड कर लिया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर इसे खूब शेयर किया जा रहा है। लोग इस तरह की क्रूरता पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। इस वीडियो में बच्चा नीचे झुका है, और टीचर लगातार कुल्हाड़ी से पीट रहा है।

टीचर छात्र को क्यों मार रहा है, इसकी वजह भी नहीं बता रहा है। इस वीडियो में बच्चा बुरी तरह से चीख रहा है और डरा हुआ है। वायरल वीडियो में आरोपी टीचर बच्चे के गले पर कुल्हाड़ी रखकर लगातार धमका रहा है।वीडियो में ही कुछ अन्य बच्चियां बैठी हुई हैं, जो डरी हुई नजर आ रही हैं।