साहो में इस तरह रजनीकांत को फॉलो करेंगे ‘बाहुबली’ स्टार प्रभास

साहो में इस तरह रजनीकांत को फॉलो करेंगे ‘बाहुबली’ स्टार प्रभास

बाहुबली स्टार प्रभास अपनी आने वाली फिल्म साहो में रजनीकांत का अंदाज फॉलो करते नजर आएंगे. 28 अक्टूबर पर प्रभास के बर्थडे पर जब उनकी अपकमिंग फिल्म का टीजर वीडियो रिलीज किया गया तो बहुत से लोगों को लगा कि यह एक कोर एक्शन फिल्म होने वाली है. हालांकि अब एक रिपोर्ट में ऐसा बताया जा रहा है कि साहो में कॉमेडी और एक्शन का मिश्रण देखने को मिलेगा.

एक वेबसाइट ने यूनिक के कुछ सूत्रों के हवाले से लिखा कि फिल्म में रजनीकांत वाला ह्यूमर और एक्शन का ब्लैंड देखने को मिलेगा. जिस तरह रजनीकांत की फिल्मों में एक्शन के साथ बीच-बीच में कॉमेडी का भी पुट आता रहता है उसी तरह साहो में भी सिर्फ एक्शन ही देखने को नहीं मिलेगा. शूजीत के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में श्रद्धा कपूर फीमेल लीड रोल में नजर आएंगी.

फिल्म की कहानी की बात करें तो यह एक इंटरनेशनल जासूस की कहानी होगी जिसमें प्रभास एक डबल एजेंट का किरदार निभाते दिखेंगे. फिल्म की शूटिंग दुबई और भारत में हुई है और साल 2019 में इसे रिलीज किया जाएगा. फिल्म का टीजर इंटरनेट पर खूब पॉपुलर हुआ था और इसे यूट्यूब पर अब तक 1 करोड़ 30 लाख से ज्याद लोग देख चुके हैं.

एक मिनट 22 सेकेंड का यह वीडियो एक्शन और थ्रिलर से भरपूर है. वीडियो में शूट से पहले की तैयारियों को दिखाया गया है. वीडियो में फिल्म के डायरेक्टर के अलावा भी बाकी क्रिएटिव टीम का परिचय कराया गया है. फिल्म के इस एक्शन सीक्वेंस की तैयारियों में तकरीबन 60 दिन का समय लगा. 400 से ज्यादा लोगों की टीम ने मिलकर इसके लिए तैयारी की.

Related articles

Leave a Reply

Share