फिल्म टोटल धमाल का गाना पैसा ये पैसा हुआ रिलीज़, 1980 में आई फिल्म कर्ज़ का है नया वर्जन

फिल्म टोटल धमाल का गाना पैसा ये पैसा हुआ रिलीज़, 1980 में आई फिल्म कर्ज़ का है नया वर्जन

मुंबई। पुराने हिट गानों को नए सिरे से पेश करने की कड़ी में अब एक और गाना रिलीज़ किया गया है l ये है मल्टीस्टारर फिल्म टोटल धमाल का पैसा ये पैसा, जो है ऋषि कपूर की सुपरहिट फिल्म क़र्ज़ का हिट सॉंग।

इंद्र कुमार की फिल्म टोटल धमाल में अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, अरशद वारसी, रितेश देशमुख, जावेद जाफरी और संजय मिश्रा जैसे सितारे हैं। धमाल और डबल धमाल के बाद ये धमाल सीरीज़ का तीसरा भाग है। फिल्म के इस गाने पैसा ये पैसा में सभी कलाकार शामिल किये गए हैं। ये गाना साल 1980 में आई सुभाष घई की फिल्म कर्ज़ का नया वर्जन है। ऋषि कपूर पर फिल्माए गए उस गाने को किशोर कुमार ने लक्ष्मीकांत प्यारेलाल की कम्पोजीशन में गाया था। नया गाना गौरव और रोशिन ने कम्पोज़ किया है और देव नेगी के साथ शुभ्रो गांगुली और अर्पिता चक्रवर्ती ने गाया है।

22 फरवरी को रिलीज़ होने जा रही इस फिल्म को वाइल्ड एडवेंचर कॉमेडी का नाम दिया गया है l इस बार 50 करोड़ रूपये के लिए सारी भागदौड़ है l अजय  देवगन इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं। अजय देवगन इस फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियो के साथ प्रोड्यूस करेंगे।

बोल बच्चन के छह साल बाद ये कोलेबरेशन होगा। अजय पहले से ही इस फिल्म का हिस्सा बन चुके थे लेकिन अब उन्होंने ये नई ज़िम्मेदारी ली है। माना जा रहा है कि फिल्म में उनकी भूमिका वही होगी जो इससे पहले के भाग में संजय दत्त की रही है।

साल 2007 में धमाल बनी थी और बाद में उसका सिक्वल डबल धमाल भी बनाया गया था। इसी फिल्म में क्रिस्टल नामक एक बंदरिया भी एक्टिंग करेगी , जो कि हॉलीवुड की कई फिल्मों का हिस्सा रही है l क्रिस्टल फेमस एनिमल एक्ट्रेस हैं. उसने हैंगओवर 2, जॉर्ज ऑफ़ थे जंगल, नाईट एट म्यूजियम में काम किया है l यह पहली हिंदी फिल्म होगी, जिसमें क्रिस्टल किसी फिल्म का हिस्सा बनेंगी l

admin

Leave a Reply

Share