नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर गो रक्षा हिंदू दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष वेद नागर को फोन पर जान से मारने की मिली धमकी

आपत्तिजनक टिप्पणी और बयान देने के आरोप में भारतीय जनता पार्टी से निलंबित की गईं नूपुर शर्मा का समर्थन करने वालों की संख्या बड़ी तेजी से बढ़ रही है। हिंदू संगठन लगातार नूपुर शर्मा पर भाजपा द्वारा की गई कार्रवाई को वापस लेने की मांग कर रहे हैं।

बता दें कि मई के अंतिम सप्ताह में नूपुर शर्मा ने बतौर भाजपा प्रवक्ता एक टेलीविजन न्यूज चैनल पर डिबेट के दौरान पैगंबर मोहम्मद साहब के खिलाफ तथाकथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणी की थीं। इसके बाद 29 मई को नूपर शर्मा के साथ दिल्ली भाजपा के मीडिया प्रभारी नवीन कुमार जिंदल पर भी कार्रवाई की गई। इसके तहत नूपुर शर्मा को निलंबित तो नवीन कुमार जिंदल को भाजपा ने पार्टी से बाहर निकाल दिया।

वहीं, अब बड़ी संख्या में हिंदू संगठन नूपुर शर्मा के समर्थन में आ गए हैं। इस बीच दादरी  में गो रक्षा हिंदू दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष वेद नागर को फोन पर जान से मारने की धमकी का मामला सामने आया है। उन्होंने बादलपुर कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

आरोप है कि नुपूर शर्मा का समर्थन करने पर उन्हें यह धमकी मिली है। पुलिस के अनुसार अच्छेजा निवासी वेद नागर ने आरोप लगाया है कि वह लगभग 20 वर्षों से भाजपा से जुड़े हैं और गो सेवा समेत अन्य सामाजिक कार्य करते आ रहे हैं। उनके संगठन द्वारा पूर्व में प्रतिबंधित पशुओं का तस्कर करने पर अज्ञात लोगों के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज कराए जा चुके हैं। इसमें पुलिस द्बारा मुठभेड़ में तस्करों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है।

बिसाहड़ा कांड में भी उन्होंने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया था। पूर्व में उनके ऊपर जानलेवा हमले हो चुके हैं। 307 समेत दर्जनों मुकदमे में वादी हैं व 302 हत्या के मुकदमे में गवाह भी हैं। गो हत्या के खिलाफ कार्य करते आ रहे हैं। विशेष समुदाय के लोग उनसे दुश्मनी मानते हैं। अब वह नूपूर शर्मा के समर्थन में खड़े हैं, जिसको लेकर शनिवार को उनके फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share