रैपर बने रणवीर सिंह, ‘असली हीप हॉप’ बनकर दिखाये तेवर

रैपर बने रणवीर सिंह, ‘असली हीप हॉप’ बनकर दिखाये तेवर

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की आनेवाली फिल्‍म ‘गली ब्‍वॉय’ का पोस्‍टर जारी होने के बाद आज इसका टीजर रिलीज हो गया है. टीजर में रणवीर सिंह रैप करते नजर आ रहे हैं. टीजर में रणवीर का रैपिंग अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. ट्विटर पर लगातार #GullyBoy और #AsliHipHop लगातार ट्रेंड कर रहा है. वीडियो में आलिया भट्ट भी बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही हैं. टीजर में कल्कि कोचलीन भी दिख रही हैं.

फिल्‍म का टीजर काफी शानदार है और इसे देखने के बाद फिल्‍म को लेकर दर्शकों की उत्‍सुकता और बढ़ गई है. ‘गली ब्‍वॉय’ के मेकर्स ने फिल्‍म के ट्रेलर रिलीज डेट को लेकर खुलासा कर दिया गया है. ट्रेलर 9 जनवरी को रिलीज किया जायेगा.

इस टीजर में रणवीर सिंह कहते नजर आ रहे हैं कि इस फिल्‍म के माध्‍यम से हिंदुस्‍तान को असली हीप-हॉप से मिलवायेंगे. रणवीर सिंह के लुक और एक्टिंग की जबरदस्‍त तारीफ हो रही है. खबरों की मानें तो इस फिल्‍म में रैपर नावेद शेख की कहानी बयां की जायेगी. इस फिल्‍म को बर्लिन इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल की स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग के लिए चुना गया था.

फिल्‍म वेलेंटाइंस डे के मौके पर 14 फरवरी को रिलीज होने जा रही है. फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है. यह पहली बार होगा जब रणवीर किसी म्यूजिकल बॉय के किरदार में होंगे.

बता दें कि, रणवीर सिंह की पिछली फिल्‍म ‘सिंबा’ है जो बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. फिल्‍म में रणवीर और सारा अली खान मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म के गाने भी हिट हो गये हैं. वहीं आलिया भट्ट इस फिल्‍म के अलावा एक और फिल्‍म ‘ब्राह्मास्‍त्र’ है. फिल्‍म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं.

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share